बर्गर खाना एक युवक को पड़ा इतना भारी की...

Wednesday, 16 May 2018 05:23:55 PM
बर्गर खाना एक युवक को पड़ा इतना भारी की...
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगर आप को जोरदार भूख लग रही है और आप घर पर नही है तो आपको बाहर का खाना ही पड़ सकता है। लेकिन क्या आप कभी सोच सकते है की भूख मिटाने वाला खाना आपकी जान का दुश्मन बन सकता है। ऐसा ही हुआ राकेश कुमार के साथ जब उन्होंने रविवार को बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा। और खाने लगे तो उनको उसमें कुछ सख्त चीज का अहसास हुआ। और फिर इसके बाद कुमार को मिचली आने लगी।

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है की कुमार ने इसकी शिकायत पुलिस से की और मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें लेडी हॉर्डिग अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज दिया गया। पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

जानकारी के मुताबिक बताया गया है की कुमार को जब भूख लगी तो वह मध्य दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्ट फूड चेन से एक युवक ने बर्गर खरीद कर खाया लेकिन उस बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

Related News